शिवसेना-भाजपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए बाबूभाई भवानजी तथा एस.ए.सुन्दर का तूफानी दौरा

मुंबई :  मुंबई में शिवसेना -भाजपा  उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए मुंबई के पूर्व उपमहापौर बाबूभाई भवानजी तथा शिवसेना नेता और समाजसेवक एस.ए.सुन्दर का तूफानी दौरा जारी है .इन नेताओं का कहना है कि इस  चुनाव में शिवसेना- भाजपा महाराष्ट्र में २०० से ज्यादा सीटें जीतेगी और एक नया इतिहास बनाएगी .

 

 इन नेताओं ने कल वडाला के भाजपा उम्मीदावर विधायक कालीदास कोलंबकर,माहीम के शिवसेना उम्मीदवार सदा सरवणकर तथा धारावी के शिवसेना उमीदवार  आशीष  मोरे के लिए पदयात्रा की  तथा  लोगों से इस चुनाव में भाजपा- शिवसेना उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील की .
इस अवसर  पर बाबूभाई भवानजी ने कहाकि इस  मतदाता भाजपा शिवसेना गठबंधन को लेकर बहुत उत्साहित है और यह गठबंधन इस बार महाराष्ट्र में तीन चौथाई से ज्यादा बहुमत पा सकता है .
धारावी विधान सभा क्षेत्र के बारे में श्री सुन्दर ने कहाकि धारावी में शिवसेना उम्मीदवार आशीष मोरे की जीत २०० प्रतिशत तय है .आशीष मोरे बहुत समर्थ नेता हैं और वे सरकार से लड़कर धारावीवासियों को  सारी सुविधायें दिलायेंगे . उन्होंने कहाकि धारावी की वर्तमान विधायक जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं जिसके कारण आज भी लोग यहाँ मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं . उन्होंने कहाकि सभी लोगों को जाति धर्म भूलकर आशीष मोरे को वोट देना चाहिए . मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में उन्होंने कहाकि मोदी ने देश में विकास की गति तेज की और पूरी दुनिया में भारत का मान बढाया .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *