News

Bachchan Pandey Full Movie Download HD 720p, 1080p, BluRay Leaked Online

Spread the love

बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) आनेवाली भारतीय हिंदी-भाषा की एक्शन फिल्म है, जिसे फरहाद साम जी द्वारा निर्देशित किया गया है, जो निश्चय कुटांडा और फरहाद समजी द्वारा लिखित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है।

इसमें अक्षय कुमार, कृति सनोन और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 26 जनवरी 2022 को गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदर्शित होगी। बच्चन पांडे के अन्य अभिनेता अरशद वारसी और प्रतीक बब्बर हैं। बच्चन पांडे फिल्म 2014 की फिल्म वीरम की रीमेक है।

Film Bachachan Pandey Brief Information

निर्देशक – फ़रहाद साम जी
निर्माता साजिद नाडियाडवाला
कहानी – निश्चय कुटांडा
फरहाद सामजी
स्टारिंग – अक्षय कुमार
कृति सनोन
जैकलिन फर्नांडीज
सिनैमेटोग्राफी – गैवमिक यू आर्य
प्रोडक्शन कंपनी – नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट
रिलीज डेट – 26 जनवरी 2022
देश – इंडिया
भाषा – हिंदी

Bachchan Pandey Film Cast (बच्चन पांडे फिल्म कास्ट)


अक्षय कुमार ( बच्चन पांडेय )

कृति सनोन 

जैकलीन फर्नांडीज

अरशद वारसी

पंकज त्रिपाठी  

प्रतीक बब्बर 

अभिमन्यु सिंह 

सहर्ष कुमार शुक्ला

 Film Bachchan Pandey Story (बच्चन पांडे फिल्म की कहानी)

बच्चन पांडे तमिल फिल्म वीरम की रीमेक है। फिल्म में चार भाइयों की कहानी है जो आपस में बहुत प्यार करते हैं।  बड़ा भाई इसलिए शादी नहीं करता है क्योंकि उसे लगता है की शादी कर लेने पर उसके भाइयों से सम्बन्ध ख़राब न हो जाएँ। लेकिन तीनों भाई मिलकर बड़े भाई की शादी करवाना चाहते हैं। इसी जद्दोजेहद में अनेक दिलचस्प घटनाएं घटती हैं। फिल्म का अंत सुखद है।

Film Bachchan Pandey Release (बच्चन पांडे फिल्म की रिलीज)

बच्चन पांडे पहले 25 दिसंबर 2021 को रिलीज़ होने वाली थी  लेकिन इसे बदल कर 26  जनवरी 2022 कर दिया गया, आमिर खान ने अक्षय को रिलीज़ डेट बदलने के लिए कहा था। COVID-19 महामारी के कारण शूटिंग में देरी हुई, यह फिल्म 26 जनवरी 2022  को गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदर्शित होगी। 

Film Bachchan Pandey Trailer (बच्चन पांडे  फिल्म का ट्रेलर)

यह फिल्म अब आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ संघर्ष करेगी। अजय  देवगन और रणबीर कपूर की लव रंजन से भी इसके संघर्ष की संभावना है।

बच्चन पांडे के साथ अक्षय मसाला फिल्मों में वापस लौट रहे हैं।  फिल्म के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, “यह एक मनोरंजक फिल्म  है।अक्षय ने हाल ही में फिल्म के पोस्टर के लिए भी शूटिंग की है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *