धारावी के विकास के लिए भाजपा-शिवसेना का समर्थन करें -भवानजी

मुंबई : मुंबई के पूर्व उपमहापौर और वरिष्ठ भाजपा नेता  बाबूभाई  भवानजी ने कहा है कि यदि धारावी का विकास करना है तो विधान सभा चुनाव में  सभी को भाजपा- शिवसेना को समर्थन करना होगा .
श्री भवानजी कल धारावी में शिवसेना-भाजपा- आरपीआई महायुति के उम्मीदवार श्री आशीष मोरे के समर्थन  में आयोजित एक सभा  को संबोधित कर रहे थे .उन्होंने कहाकि धारावी के लोगों ने कांग्रेस उम्मीदवार को कई बार मौका दिया लेकिन धारावी का विकास नहीं हुआ. आज भी   यहाँ के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं .कांग्रेस  विधायक ने अपना विकास किया लेकिन धारावी के विकास की उपेक्षा की .उन्होंने कहा कि देश की एकता,महाराष्ट्र की समृद्धि तथा धारावी के समुचित विकास के लिए लोगों को भाजपा- शिवसेना- आरपीआई  महायुति के उमीदवार आशीष मोरे का समर्थन करना चाहिए .
इस अवसर पर धारावी के सुप्रसिद्ध समाजसेवक एसए सुन्दर ने कहाकि कांग्रेस ने यहाँ मतदाताओं को खूब सपने दिखाए लेकिन उसने मतदाताओं के साथ धोखा किया .धारावी  आज भी अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है .उन्होंने कहाकि जिन लोगों ने धारावी के साथ सौतेला व्यवहार किया उन्हें सबक सिखाने का समय आ गया है .
आरपीआई नेता विठोब पवार ने कहाकि देश और प्रदेश का भला शिवसेना,भाजपा और आरपीआई गठबंधन ही कर सकता है .सबका साथ सबके विकास के लिए लोगों को शिवसेना,  भाजपा और आरपीआई महायुति के उम्मीदवार आशीष मोरे का समर्थन करना चाहिए .
रानी लक्ष्मीबाई क्रांतिकारी  के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत पटवा ने कहा कि  शिवसेना भाजपा ही धारावी का समुचित विकास कर सकती है तथा यहाँ के लोगों  को सभी नागरिक सुविधाएँ मुहैया करा सकती है इसलिय सभी को धारावी के स्थानीय उम्मीदवार आशीष मोरे का समर्थन करना चाहिए . शिवसेना के युवा नेता जयदीप  कटके ने कहाकि केंद्र की मोदी सरकार और महाराष्ट्र की फडनवीस सरकार ने हर क्षेत्र में  शानदार सफलता हासिल की है इसलिए सभी लोगों को शिवसेना  भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार आशीष मोरे का समर्थन करना चाहिए .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *