मुंबई : पश्चिम रेल लाईन पर स्थित  केल्वे रोड में अनेक आवासीय प्रकल्प तेजी विकसित हो रहे हैं जो घर लेने के इच्छुक लोंगों के लिए आकर्षण का केंद्र  बनते जा रहे हैं .स्टेशन के निकट होने और रेट काफी कम होने के कारण यहाँ के आवासीय प्रकल्प गरीब और मध्यम वर्ग के लोगों को खूब रास आ रहे हैं . 

केलवे पूर्व में एसएस पार्क एक प्रमुख आवासीय प्रकल्प है जो तेजी से विकसित हो रहा है .यह प्रकल्प स्टेशन से ५ मिनट की दूरी पर स्थित है .यहाँ पैदल ५ मिनट में पहुंचा जा सकता है . एसएस पार्क कई  इमारतों का एक शंकुल है जहाँ कई बिल्डरों के प्रकल्प हैं .अधिकांश इमारतों के निर्माण का काम तेजी से चल रहा है .यहाँ घर देखने वालों का ताँता लगा रहता है .पश्चिम लाईन पर सस्ता घर तलाश रहे लोग  इस टाउनशिप को खूब पसंद कर रहे हैं .लोगों के आकर्षण का प्रमुख कारण यह है कि केल्वे विरार से मात्र  तीन स्टेशनों के अंतर पर और दूसरा करण यह है कि यहाँ  स्टेशन के पास ही काफी सस्ते घर मिल जाते है .जो लोग सोंचते है कि उनका घर स्टेशन से वाकिंग डिस्टेंस पर होना चाहिये, वे ही घर लेने के लिए केल्वे पहुँच रहे हैं .

एसएस पार्क के एक   बिल्डर  विशाल चौधरी बताते हैं कि यहाँ ५५० वर्ग फुट का फ़्लैट सब खर्च मिलाकर लगभग साढ़े सोलह लाख में मिल जाता है . चौधरी बताते हैं कि प्रोजेक्ट  शुरू होते ही आधे  फ़्लैट बुक हो गए और कुछ गिने चुन फ़्लैट ही अभी बाकी है .चौधरी बताते हैं कि दरअसल स्टेशन के नजदीक होने से मध्यम वर्ग के लोगों को आटो और बस  पकड़ने के झंझट  से मुक्ति मिल जाती है इससे उनका समय भी बचाता है और डेली बचत भी  होती है .इसीलिये लोग उनके प्रोजेक्ट को काफी पसंद कर रहे हैं .उन्होंने बताया कि प्रोजेक्ट रेरा अप्रूव्ड है और इस पर सभी बैंकों से लोन मिल जाता है .अधिक जानकारी के मोबाईल नंबर ८१०४७९३६७५ पर संपर्क कर सकते हैं .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here