कलीना को आदर्श विधान क्षेत्र बनायेंगे -गायत्री जैसवाल

मुंबई : भारतीय शेतकरी कामगार पार्टी की कालीना विधानसभा क्षेत्र की उम्मीदवार गायत्री जैसवाल ने कहा है कि यदि वे चुनाव जीतती हैं तो वे कालीना विधान सभा क्षेत्र को आदर्श क्षेत्र बनायेंगी .

 

एक विशेष बातचीत में सुश्री जैसवाल ने बताया कि कलीना में बेरोजगारी , रिडवलपमेंट तथा ट्रैफिक  की समस्या प्रमुख है .यदि वे चुनाव जीतती है तो युवाओं के  रोजगार के लिए गंभीर प्रयास किये जायेगे . महिलाओं की सुरक्षा व  उनके  स्वावलंबन के भी प्रयास किये जायेंगे .कालीना में ट्रैफिक की समस्या को  प्राथमिकता के आधार पर हल किया जायेगा . सुश्री जैसवाल ने कहा कि उन्हें कालीना के लोगों की सारी  समस्याएं पता है  और चुनाव जीतने पर उन समस्याओं को तुरंत हल किया जायेगा . केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मोदी और फडनवीस  सरकार की गलत नीतियों के कारण मंदी अपने चरम पर है और बेरोजगारी बढती जा रही है .

गौरतलब है कि गायत्री जैसवाल शेकाप की युवा प्रत्याशी है और यहाँ के युवाओं में काफी लोकप्रिय हैं .उनके मैदान में उतरने से युवाओं में भारी उत्साह है . यदि उन्हें युवा शक्ति का साथ इसी तरह मिलता रहा तो इस बार यहाँ के परिणाम चौकाने वाले हो सकते हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *