News

Mere Desh Ki Dharti Full Movie Download HD 720p, 1080p Leaked Online

Spread the love

Mere Desh ki Dharti आनेवाली हिंदी फिल्म है, जिसका निर्देशन फ़राज़ हैदर ने किया है। इस फिल्म की निर्माता वैशाली सरवणकर है। फिल्म में मिर्ज़ापुर फेम ‘दिव्येंदु शर्मा’ और अनुप्रिया गोइन्का, लीड रोल में नज़र आयेंगे। फिल्म 22 जनवरी 2021 में रिलीज़ होगी।

लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में दिव्येंदु शर्मा, अनंत विधात, राकेश कृष्ण जोशी और अनुप्रिया गोयनका मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को पहले से ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के युवाओं की स्थिति, उनके सपनों और दुविधाओं आदि का प्रतिनिधित्व करती है।

इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया गया था। अब दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज का इंतजार था। इस फिल्म से डायरेक्टर Faraz Haider को बहुत उम्मीद है। फिल्म में देशभक्ति की भावना को दिखाया गया है। फिल्म के गाने भी लोगों को पसंद है। फिल्म की कहानी बहुत साधारण सी है।

इस फिल्म को 2020 में ही रिलीज किया जाना था मगर कोविड – 19 ने इस फिल्म को रिलीज नहीं किया गया और इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है अब इस फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है फिल्म दर्शकों को कितना लुभा पाती है यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

फिल्म Mere Desh ki Dharti के बारे में संक्षिप्त जानकारी

  • नाम – मेरे देश की धरती
  • रिलीज की तारीख – 22 जनवरी 2021
  • कास्ट – दिव्येंदु शर्मा, अनंत विधात, राकेश कृष्ण जोशी, और अनुप्रिया गोयनका
  • निर्देशक – फ़राज़ हैदर
  • निर्माता – वैशाली सरवणकर 
  • लेखक – नील चक्रवर्ती (कहानी),
  • फ़राज़ हैदर (स्क्रीनप्ले) 
  • संगीत – विक्रम मोन्ट्रोसे 
  • प्रोडक्शन कंपनी – कार्निवल मोशन पिक्चर्स

Mere Desh ki Dharti मूवी रिलीज़ की तारीख:

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, फिल्म मेरे देश की धरती 22 जनवरी 2021 को रिलीज़ होने जा रही है। आप अपने नजदीकी थिएटरों में रिलीज की तारीख पर फिल्म देख सकते हैं। हम Ravivarpost पर दर्शकों को केवल सिनेमाघरों अथवा अन्य वैध प्लेटफार्म पर ही फिल्में देखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

मूवी को बाद में हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लेटफार्मों पर ऑनलाइन जारी किया जा सकता है। यदि आपके पास ऐसी सेवाओं की सदस्यता है, तो आप इन प्लेटफार्मों पर भी यह फिल्म देख सकते हैं।

Mere Desh ki Dharti मूवी की कहानी

यह एक देशभक्ति – पारिवारिक नाटक है जिसमें बहुत सुन्दर ढंग से एक सामाजिक विषय को जनता तक पहुँचाया जाता है। दर्शक इस फिल्म के बारे में काफी उत्साहित हैं और इसकी कहानी बहुत सुन्दर है।

फिल्म में अजय, और समीर आज के युवाओं की समकालीन स्थिति, उनकी भ्रम, असुरक्षा, सपने, निर्णय और उनकी दुविधाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं। दोनों इंजीनियरिंग स्नातक हैं जो अपने जीवन मेंसफलता के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

उनकी जीवन यात्रा के साथ फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है। फिल्म में देशभक्ति की भावना को दिखाया गया है।

Mere Desh ki Dharti मूवी कास्ट

अब इस फिल्म के अभिनेताओं के बारे में बात करते हैं। फिल्म मेरे देश की धरती में बॉलीवुड के कुछ प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा अभिनय किया गया है।

अभिनेता इस प्रकार हैं:दिव्येंदु शर्मा, अनंत विधात, राकेश कृष्ण जोशी, अनुप्रिया गोयनकाजैसा कि आप ऊपर देख सकते हैं, इस फिल्म में 4 मुख्य भूमिकाएँ हैं। दर्शक मेरे देश की धरती फिल्म को ऑनलाइन या सिनेमाघरों में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

Mere Desh ki Dharti मूवी डाउनलोड लिंक लीक

हम Ravivarpost में किसी भी प्रकार के पाइरेसी को हतोत्साहित करते हैं। हम आपको थिएटर में ही संबंधित फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। हालांकि फिल्मों की पाइरेसी कानून के सख्त खिलाफ है, लेकिन फिर भी कुछ लोग हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों की डाउनलोड लिंक के लिए ऑनलाइन सर्च करते हैं।

“मेरे देश की धरती” फिल्म के डाउनलोड लिंक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल रहे हैं और वायरल हो रहे हैं और ऑनलाइन हजारों समूहों में साझा किए जा रहे हैं। फिल्म के लिंक “Mere Desh Ki Dharti Full Movie Download hd 720p, 1080p”, “Mere Desh Ki Dharti movie torrent”, “Mere Desh Ki Dharti Telegram link”, “Mere Desh Ki Dharti Google Drive Link” आदि नाम से वायरल हो रहे हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *