Mi Lifestyle

मी लाइफस्टाइल मार्केटिंग के प्रमुख आकर्षण – Mi Lifestyle Ke Aakarshan

Spread the love

मी लाइफस्टाइल मार्केटिंग के प्रमुख आकर्षण

 

1) यहाँ महीने में 4 बार इनकम (यानी हर सप्ताह ) आता है. यहाँ साल साल में 13 बार बोनस मिलता है. ऐसी सुविधा किसी अन्य नौकरी या धंधे में नहीं है.

2) यहाँ हम अपना इनकम खुद तय करते हैं. आप ज्यादा कोशिश और मेहनत करके अपनी मर्जी के मुताबिक इनकम ले सकते है.

3) हम जितना मेहनत करते हैं,उतने का इनकम मिलता है ।यह खुद का बिजिनेस है और हमारी हर कोशिश खुद के विकास के लिए होती है.

4) यहाँ आप अपनी मर्जी से काम पर आते और जाते है. यहाँ आप अपने धंधे के मालिक हैं. आप जब चाहें कम करें और जब चाहे छुट्टी लें.

5) यहाँ हमारा कोई बॉस नहीं होता । हम अपने धंधे के मालिक होते हैं. जो लोग खुद का सिस्टम डेवलप करना चाहते हैं, उनके लिए यहाँ बेहतरीन अवसर हैं.

6) यदि आप नौकरी करते हैं तो रिटायरमेंट के बाद आपका काम आपके उत्तराधिकारी को नहीं मिलता ।लेकिन मी लाइफस्टाइल में आप अपना बिजिनेस कभी भी अपने उत्तराधिकारी को ट्रांसफर कर सकते हैं.

7) यहाँ हम काम अकेले करते हैं, मगर परिवार के हर सदस्य को इनकम आता है।

8) यहाँ काम करके मात्र 5-6 साल में हमें जिंदगी में वह सब कुछ मिलना शुरू हो जाता है,जिसका हम केवल सपना देख सकते हैं. हमें पूरी तरह आर्थिक और समय की आजादी मिल जाती है.

9) यहाँ हमें ऐसे-ऐसे लोगों से मिलने और उनके साथ समय बिताने का मौका मिलता है,जिनकी हम कल्पना तक नहीं किये होते।

10) हमें यहाँ मुफ्त में देश और दुनिया की सैर करने का मौका मिलता है।

11) यहाँ नामिनी सुविधा मिलती है। मतलब हमारे काम से मिलने वाला इनकम हमारे बाद हमारी अगली पीढ़ी को आता रहता है।

12) यहाँ हमारे स्वास्थ्य की पूरी सुरक्षा होती है,क्योंकि यहाँ इस कंपनी के प्रोडक्ट उच्च कोटि के हैं।वे हमारे हेल्थ के लिए लाभदायक हैं.

13) यहाँ हमें एक समय के बाद काम बिल्कुल नहीं करना होता, मगर इनकम अनलिमिटेड आता है और बढ़ता ही रहता है।

14) हमें इसे करने के लिए किसी विशेष डिग्री की जरुरत नहीं पड़ती है.

15) सपनोंवाली जिंदगी जीने का मौका मिलता है।

16) यह बिजिनेस जीरो इन्वेस्टमेंट से शुरू किया जा सकता है। मतलब यह व्यवसाय बिना पूँजी के भी शुरू हो सकता है. जब पूँजी नहीं लगती तो यहाँ किसी नुकसान की भी संभावना नहीं रहती है. यह बिना रिस्क का धंधा है. कुछ ऐसे प्रतिभाशाली लोग होते हैं जो पूँजी के अभाव में धंधा नहीं कर पाते. मी लाइफस्टाइल ऐसे लोगों के लिए वरदान से कम नहीं है.

17 ) आप अपना मौजूदा जाब/कारोबार करते हुए यह बिजिनेस कर सकते हैं. इसके लिए आपको अपना कारोबार या नौकरी छोड़ने की जरूरत नहीं है.

निष्कर्ष:

इस समय आप जो भी काम कर रहे हैं,अगर ऊपर दी गयी सुविधाएँ उसमें नहीं मिलतीं, तो आपको डायरेक्ट सेलिंग/नेटवर्क मार्केटिंग बिज़नेस भी करना चाहिए।अधिक जानकारी के लिए आप मोबाइल नं.8104793675 पर संपर्क भी कर सकते हैं.


Spread the love

Leave a Comment