Mi Lifestyle

मी लाइफस्टाइल मार्केटिंग करने के क्या फायदे हैं – Benefits of Working in Mi Lifestyle

Spread the love

मी लाइफस्टाइल मार्केटिंग में काम करने के फायदे

 

1- यदि आप लग्ज़रियस लाइफ जीना चाहते हैं तो यह कंपनी आपकी यह इच्छा पूरी कर सकती है.

यहाँ यदि आप ३ से ५ साल तक दिल लगाकर काम करते हैं तो आपकी मासिक इनकम लाखों में हो सकती है.

जब आप नेटवर्क में ऊपर पहुँच जाते हैं तो आपको बिना काम किये ही पैसा मिलने लगता है और सम्पन्नता का जीवन जी सकते हैं.

२- यह 21वीं सदी का बिज़नेस है. विशेषज्ञों की राय में २१वीं शताब्दी डिजिटल मार्केटिंग और वेलनेस इंडस्ट्री की होगी. मी लाइफस्टाइल इन्हीं दो सेक्टरों पर काम कर रही है.

३ – यह बिजिनेस जीरो इन्वेस्टमेंट से शुरू किया जा सकता है इसलिए यहाँ नुकसान होने का रिस्क नहीं रहता. जो लोग पूंजी के अभाव में बिजिनेस नहीं कर पा रहे हैं,उनके लिए यह कम्पनी किसी वरदान से कम नहीं हैं.

४ – दुनिया में हर इनसान का एकमात्र मकसद होता है अच्छे से जीना.यहाँ काम करके आप हेल्थ,वेल्थ और हैपिनेस तीनों पा सकते हैं.

५ – इस कंपनी के पास बिजिनेस का बना-बनाया फार्मूला है.कंपनी के साथ जुड़कर आप ट्रेनिग लो और सफल बनो.यह कम्पनी कमाने से ज्यादा सिखाने पर ध्यान देती है.

६ – नौकरी से आपकी जरूरतें पूरी हैं सपने नहीं. सपनों को पूरा करने का काम यह कम्पनी कर सकती है.

७ – इंसान अकेले काम करता है तो सीमित समय काम करता है। वह पूरी जिंदगी (कम-से-कम ४० साल) काम करता है। इस अवधि में स्वास्थ्य, जोश और उत्साह गँवा देता है।शरीर की ताकत ख़त्म हो जाने पर दूसरों पर निर्भर हो जाता है। यहाँ आप ५ साल लगन से काम कर दीजिये और जीवनभर बैठकर पैसा लीजिये.

८ – बिना योजनाबद्ध ढंग काम किये अच्छे से जीने की चाहत धरी-की-धरी रह जाती है। अच्छे से जीवन जीने के लिए दौलतमंद बनना जरूरी है। लेकिन परंपरागत फार्मूला इंसान को सुखी और समृद्ध नहीं बना पाता। इस श्रेणी में दुनिया के ९५% इंसान आते हैं।इसलिए इस आजमाए हुए फार्मूले पर काम कीजिये और अच्छे जीवन का आनंद लीजिये.

९ – दुनिया में ५% इंसान ऐसे होते हैं वे दुनिया के फार्मूले से नहीं चलते हैं। वे बिज़नेसपर्सन बनते हैं। वे लाखों करोड़ों का इंतजाम कर बिज़नेस का साम्राज्य खड़ा करते हैं। पर यह ९५% व्यक्ति नहीं कर पाते। इतना पैसा वे नहीं जमा कर पाते। यह ५% वालों की जगह है.

१० – यह ऐसा बिज़नेस/फार्मूला है कि हर कोई मात्र ४-५ साल में दौलतमंद बन कर लक्ज़रियस लाइफ जी सकता है, वह भी जीरो इन्वेस्टमेंट से. इसे २१वीं सदी का बिज़नेस कहा जाता है। इस बिज़नेस का नाम है : डाइरेक्ट सेलिंग। इसे नेटवर्क मार्केटिंग भी कहा जाता है।

११ – ध्यान रखें डाइरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री में वही तेजी से सफल हो सकता है, जो इसे कैरियर के रूप में अपनाता है। भरोसा (ट्रस्ट) धैर्य (पेशेंस), ज्ञान ( नालेज ) और सिस्टम का अनुसरण इसका आधार स्तंभ है। मी लाइफस्टाइल इसी फार्मूले पर चलती है.

१२ – मी लाइफस्टाइल मार्केटिंग ग्लोबल प्रा.लि. कंपनी १००% हर्बल,आर्गेनिक, नेचुरल एफएमसीजी प्रोडक्ट बनाती है। इसके ६ ब्रांड है।

१३ -इसकी सबसे बड़ी खासियत और इनकम हासिल करने का अद्भुत तरीका यह है कि यहाँ सिर्फ कंपनी का रजिस्टर्ड कंज्यूमर/डिस्ट्रीब्युटर बनकर ५००/ से २,१०,००० साप्ताहिक के अलावा ६ तरीके के मासिक इनकम हासिल कर सकते हैं.

१४ – यहाँ नामिनी फैसिलिटी भी मिलती है। यहाँ पर आपके साथ आपकी आनेवाली पीढ़ी को भी अनवरत इनकम हासिल होता है।

निष्कर्ष

मैंने यहाँ मी लाइफस्टाइल के साथ काम करने के प्रमुख फायदों का जिक्र कर दिया है.

आप अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नं: ८१०४७९३६७५ पर संपर्क भी कर सकते हैं.


Spread the love

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *