विलासराव कोंडविलकर आग्रीपाडा सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडल के मानद सचिव बने

मुंबई :सुप्रसिद्ध समाजसेवी विलासराव कोंडविलकर को आग्रीपाड़ा सार्वजानिक गणेशोत्सव मंडल का मानद सचिव नियुक्त किया गया है .

श्री कोंडलकर पिचले २० वर्षों से मंडल से जुड़े हुए हैं .अभी तक वे मंडल के लीगल एडवाइजर के रूप में काम कर रहे थे .उनकी उल्लेखनीय सेवाओं को देखते हुए उन्हें यह सम्मानित पद दिया गया है . ९ अप्रैल १९५९ को  मुंबई में जन्मे श्री कोडविलकर ३२ वर्षों तक रक्षा विभाग में सेवा की है और हाल ही में वे रिटायर हुए  है.

गौरतलब है कि पिछले वर्ष इस मंडल को उल्लेखनीय सामाजिक कार्यों के लिए संस्कृति जतन प्रतिष्ठान द्वारा लोकमान्य पुरस्कार से सम्मानित किया गया है . श्री कोंडविलकर ने कल नारियल तोड़कर इस वर्ष के गणेशोत्सव के कार्यों का शुभारंभ किया .इस अवसर पर  मंडल के अनेक पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे . श्री कोडविलकर की नियुक्ति पर मंडल के अध्यक्ष श्री महेश आचरेकर ,सचिव निलेश यादव ,कोषाध्यक्ष कल्पेश महागाँवकर ,सुशांत पेड़णेकर ,श्रेयस गोलस्कर ,रोहन करगुटकर ,तुकाराम यादव ,दीपक कर्वे ,विशाल लोखंडे ,शाहिल महाडीक, सिद्धेश बंदरकर ,अभिजीत यादव आदि ने हर्ष प्रकट किया है तथा उन्हें बधाई दी है .

६९ साल पुराने अग्रीपाड़ा सार्वजानिक गणेशोत्सव मंडल का पिछले साल का वर्दी की आरती और मुस्लिम भाइयों की आरती का उपक्रम  बहुत चर्चित हुआ था .इस वर्ष मंडल स्वच्छता अभियान पर जोर देने वाला है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *